UP News Hindi: पाकिस्तान की घटना को पोस्ट कर सीएम योगी को घेरने की कोशिश में खुद फसीं भीम आर्मी महिला नेता, केस दर्ज

UP News Hindi: नमस्कार साथियों उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं और सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे को घेरने की कोशिश कर रहे हैं इसी बीच एक घटना देखने को मिली है जहां पर भी मार दी कि एक महिला नेता ने सोशल मीडिया पर एक उन्होंने ट्वीट किया।

- Advertisement -

आपको बता दें कि गोरखपुर में तेजाब से नहला कर एक युक्ति की जान लेने की फोटो सोशल मीडिया का पर डालकर सीएम योगी आदित्यनाथ जी को घेरने के चक्कर में खुद महिला नेता फंस गई हैं आपको बता दें कि जिस भीम आर्मी महिला नेता ने फोटो शेयर की थी वह साल 2014 की पाकिस्तान में हुई घटना की तस्वीर है।

जब मैं पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो पुलिस एक्शन में आई तो महिला ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन यूपी पुलिस ने महिला के खिलाफ धार्मिक उन्माद फैलाने और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

आपको बता दें कि बुधवार देर रात सीमा सिंह नाम की एक युवती ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की टि्वटर अकाउंट के अनुसार सीमा सिंह भीम सेना महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं उसने फोटो में नीचे लिखा ताकि गोरखपुर में तेजाब हमले से युवती की मौत हो गई और योगी सरकार पर सवाल उठाए और आपत्तिजनक टिप्पणी की।

फोटो वायरल होते ही गोरखपुर पुलिस के अफसर लखनऊ के अफसर भी सक्रिय हो गए पुलिस की साइबर सेल में फोटो की सच्चाई जाननी शुरू की तब पता चला कि बाय फोटो साल 2014 के पाकिस्तान की घटना की तस्वीर है तब पुलिस ने राहत की सांस ली और इसके बाद महिला के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक ही हैं और इसी बीच सभी पार्टियां एक दूसरे नेताओं को भेजने की कोशिश में लगी है लेकिन राजनीति में भीम आर्मी महिला मोर्चा के अध्यक्ष सीमा सिंह को ऐसा करना भारी पड़ गया मेरे हिसाब से राजनीति में ऐसे पोस्ट करना घिनौना काम है। आपको क्या लगता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं और ऐसी ही उत्तर प्रदेश और भारत से संबंधित खबरों को पाने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें धन्यवाद।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Posts