UP NEWS HINDI- मोबाइल चोरी के आरोप में पुलिस हिरासत में पिटाई से लड़के की मौत, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

UP News Hindi- नमस्कार साथियों उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक 17 वर्षीय लड़की की पुलिस हिरासत में बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या जी हां आपको बता दें कि लगातार चार दिन बाद 23 जनवरी को मौत हो गई और इस मामले में तीन पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है।

जिंदगी की कमाई, दौलत से नही नापी जाती,

अंतिम यात्रा की भीड़ बताती है, कमाई कैसी थी..!!

आपको बता दें कि मृतक राहुल संपूर्ण नगर के इंदिरा नगर गांव का रहने वाला था और उसके चाचा द्वारा किशोरी के खिलाफ मोबाइल चोरी के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई थी 2 दिनों बाद 19 जनवरी को पुलिस इस कार के जरिए खजुरिया पुलिस चौकी ले गई थी।

आपको बता दें कि पुलिस पर आरोप है कि हिरासत में लिए गए चिड़िया फार्म कमलापुर के 16 वर्षीय राहुल की पिटाई की गई और परिजनों का कहना है

- Advertisement -

कि रविवार सुबह पुलिस ने बताया कि राहुल की हालत खराब है उसे अस्पताल ले जाया गया है जहां अस्पताल के दौरान उसकी मौत हो गई इसके बाद मृतक परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

मौत से गरमाई राजनीति

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी में हुई इस घटना से राजनीति की कमाई है आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता आइपी सिंह ने ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा। I P Singh ने घटना की वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जो लखीमपुर खीरी में होगा वह रामराज नहीं यमराज है।

निलंबित पुलिस कर्मियों ने आरोपों को बताया गलत

आपको बता दें कि एसपी संजीव सुमन ने खजुरिया चौकी इंचार्ज विपिन कुमार सिपाही सचिन और महेंद्र को निलंबित कर दिया है लखीमपुर खीरी के पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने कहा कि लड़की के परिजन और मां खाने आए थे और उन्हीं के साथ लगातार 3 घंटे पूछताछ होने के बाद समझौता कर लिया गया और समझौते की एक लिखित प्रति पुलिस के पास उपलब्ध है। और लड़के को 19 जनवरी को दोपहर लगभग 3:00 बजे परिवार को सौंप दिया गया था एवं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश और देश से संबंधित पल-पल की खबरें पाने के लिए हमारे साथ बनी रही थी कि हर बड़ी खबर आप तक हम पहुंचाते रहेंगे और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें धन्यवाद।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Posts