UP Election 2022: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया ऐलान

UP Election 2022: नमस्कार साथियों उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ गए और आपस में राजनीति हो रही है इसी भी आपको पता ही होगा कि योगी आदित्यनाथ जी गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं इसी बीच भीम आर्मी के चीफ और प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खड़ा कर दिया है। यहां आपको बता दें कि चंद्रशेखर आजाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

- Advertisement -

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अब मैं गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ लूंगा और योगी आदित्यनाथ को हराऊंगा।

समाजवादी पार्टी से नहीं हो सका गठबंधन

आपको बता दें कि चंद्रशेखर आजाद ने पहले समाजवादी पार्टी सपा से गठबंधन करने की कोशिश की थी लेकिन यह बात लगातार 40 दिनों तक चली लेकिन गठबंधन की बात नहीं बन पाई आपको बता दें कि चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश यादव पर अपमानित करने का आरोप लगाए वही अखिलेश यादव ने कहा कि वह किसी साजिश के शिकार हुए हैं और सीटों पर राजी होते हुए भी पलट गए।

योगी आदित्यनाथ पहली बार लड़ेंगे विधान सभा चुनाव

- Advertisement -

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली बार गोरखपुर से विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी होने गोरखपुर सदर सीट से उम्मीदवार बनाया है आपको बता दें कि साल 2017 में मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी विधान परिषद के सदस्य बने थे सीएम बनने से पहले तक योगी आदिनाथ गोरखपुर से लोकसभा सांसद थे योगी आदित्यनाथ साल 1998 पहली बार गोरखपुर के लोकसभा सांसद चुने गए थे।

उत्तर प्रदेश के चुनाव से संबंधित पल-पल की खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहिए क्योंकि यहां हम यहां आपके लिए चुनाव राजनीति से संबंधित खबरें समय समय पर लाते रहते हैं और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें धन्यवाद।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Posts