UP Election 2022: कैराना में अमितशाह ने कहा कि पलायन कर आने वाले खुद पलायन कर गए

UP Election 2022- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अपना जोर शोर से प्रचार कर रही हैं इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता खुद मैदान में उतारा है और प्रचार में लग गए हैं इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह आज कैराना के दौरे पर गए थे और अमित शाह ने वर्ष 2014 में अपराधियों और गुंडों के भय से पलायन करने वाले व्यापारियों से मुलाकात की।

क्या कहा अमित शाह ने

- Advertisement -

इस दौरान अमित शाह है ने बयान देते हुए कहा कि कैराना के लोगों ने कहा कि हमें पलायन करने वाले खुद पलायन हो गए हैं। और मुझे खुशी है कि कैराना के लोग अब इस सरकार से खुश हैं।

आपको बता दें कि कैराना के बारे में पहले दावा किया जाता था कि सांप्रदायिक तनाव की वजह से यहां के हिंदुओं को ना घर बेचकर पलायन करने के लिए मजबूर हो गए थे और साल 2017 के विधानसभा चुनाव कैराना से पलायन एक बड़ा मुद्दा बना था।

- Advertisement -

अक्टूबर 2020 में अपने लखनऊ दौरे पर अमित शायर ने एक सभा में कहा था कि कैराना का पलायन याद करके मेरा खून खौल उठता है। इसी बीच अमित शाह ने विरोधी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि आज मुझे खुशी है कि कैराना के लोगों ने मुझसे कहा कि हमें पलायन करने वाले खुद पलायन कर गए हैं।

बीजेपी ने कैराना विधानसभा सीट पर मृगांका सिंह को दिया टिकट

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने कैराना विधानसभा सीट के लिए पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह को टिकट दिया है और आपको बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के कैराना से तत्कालीन सांसद दिवंगत हुकुम सिंह ने यहां से हिंदुओं के पलायन का मुद्दा उठाया था कैराना अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र है साल 2017 के विधानसभा चुनाव कैराना से पलायन का एक बड़ा मुद्दा बना था।

उत्तर प्रदेश की राजनीति की पल-पल की खबरों से अपडेट रहने के लिए हमारे साथ बने रहिए इनकी हम उत्तर प्रदेश से संबंधित सभी खबरों को जहां लाते रहते हैं और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें धन्यवाद।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Posts